इंडियन बैंक बिदुपुर बाजार शाखा के द्वारा ग्राम, मोहल्ला संपर्क अभियान कार्यक्रम को रविवार को रामनन्दन उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में किया गया। इस कार्यक्रम की शुरुआत पटना मंडल के मंडलीय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक कुमुद रंजन ने करते हुए खाताधारकों से बीमा कराने की अपील की।

उन्होंने अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना का लाभ कम किस्त पर उठाने की अपील किया। उन्होंने ग्राहकों से डिजिटल सुविधा का अधिक से अधिक प्रयोग करने की सलाह दिया ताकि उन्हें बैंक की शाखा में कम आना हो।

डिजिटल माध्यम से खाता का जुड़ाव कर भुगतान, निकासी आदि कार्य निर्भीक होकर करने की सलाह दिया। वहीं सभी लोगों से बीमा का लाभ उठाने को कहा। इस अवसर पर पटना मंडलीय शाखा के प्रबन्धक दी रौशन ने भी बैंक के विभिन्न तरह के स्कीमों की जानकारी देते हुए खाता खोलकर बीमा का लाभ उठाने की अपील किया।

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान भी आर्थिक गतिविधि जारी रहने के परिणाम स्वरूप देश की मंदी में भी ग्रामीण क्षेत्रों का बेहतर प्रदर्शन रहा है। इस अवसर पर आए अतिथियों एवं खाताधारकों का स्वागत बिदुपुर बाजार शाखा के शाखा प्रबंधक आनन्द कुमार ने किया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36liZ1e