बिदुपुर प्रखंड के चकसिकन्दर कल्याणपुर पंचायत में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के क्रियान्वयन में भारी लूट एवं नल जल गली योजना में जांच कर कार्रवाई कराने के साथ वार्ड 08 में कराए गए कार्यों का राशि निर्गत करने के लिए उप मुखिया सह वार्ड संघ के प्रखंड अध्यक्ष नीतेश कुमार झा ने उप मुख्यमंत्री सह पंचायती राज्यमंत्री से लिखित शिकायत की है।

उप मुखिया ने उपमुख्यमंत्री से किए लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि पंचायत के वार्ड 13 एवं 14 में नल जल योजना की जांच कराया जाए। इन वार्डों में घटिया पाइप लगाया गया है, जो टूट गया है। वहीं, नाले एवं पथ भी क्षतिग्रस्त होने का आरोप लगाया है। उन्होंने जांच टीम गठित कर जांच कराकर कार्रवाई करने की गुहार लगाया है।

पंचायत के वार्ड संख्या 01 से लेकर 12 तक सभी वार्डों में आज तक कार्य पूरा नहीं हुए। कार्य अधूरे है, पाइप की गहराई एवं गुणवत्ता की जांच कराने की भी मांग किया है। वार्ड 08 में पूर्व में किए कार्यों की राशि की भुगतान कमीशन नहीं देने के कारण नहीं किया जा रहा है।

जबकि कार्य कई वर्ष पूर्व ही कराया गया। उक्त राशि का भुगतान करने की भी मांग की है। उन्होंने वर्ष 2016 एवं 17 में उनके द्वारा कराए गए कार्यों की राशि का भुगतान करने की गुहार लगाया। वहीं पंचायत की योजनाओं की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। उनके विरुद्ध झूठे मुकदमे करने और उन्हें धमकी देने की भी शिकायत की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3o10xB8