महनार थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण कर लिए जाने के मामले में लड़की के पिता ने महनार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में नारायणपुर डेढ़पुरा गांव के 4 लोगों को आरोपी बनाया गया है। महनार थाना में अपनी पुत्री के अपहरण कर लिए जाने के मामले में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 19 नवंबर को उनकी पुत्री रेखा कुमारी जब दरवाजा साफ कर रही थी।

उसी दौरान नारायणपुर डेढ़पुरा गांव निवासी सत्येंद्र राय के पुत्र नीतीश कुमार एवं एक अन्य लड़का मोटरसाइकिल से वहां आया हुआ था। उसने दरवाजा पर से मेरी पुत्री को मुंह दबाकर मोटरसाइकिल से लेकर दक्षिण की ओर भाग गया। इस बात की शिकायत को लेकर जब वह आरोपी के पिता सत्येंद्र राय के घर गए तो सत्येंद्र राय के साथ उनकी पत्नी विमला देवी और उनकी पुत्री आरती कुमारी तीनों ने मिलकर उन्हें गाली गलौज देते हुए धमकी दी की उनका पुत्र जो चाहेगा वह करेगा।

उन्होंने प्राथमिकी में कहा है कि साजिश के तहत बेचने या गलत काम करने कराने के इरादे से उनकी पुत्री का अपहरण कर आरोपी ले गया है। कहा है कि मोबाइल फोन से लगातार धमकी दे रहा है कि अगर केस करोगे तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई का आग्रह किया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fPo1X8